Breaking News

https://g.page/inspiring-india-amravati

भारत का MLM,(Vestige) के विषय मे दुर्भाग्य ।

अवश्य पढ़िए 👇 to Vestige का महत्व ।


1.  हम बच्चों की पढ़ाई के लिए और शादी के लिए सोना खरीद सकते है… मगर Vestige के लिए समय नही ।

2.  आप अपने 10,000 रुपये के मोबाईल के लिए स्क्रीन गार्ड ले सकते हो … मगर अपने जीवन को बदलने के लिए  Vestige नही… जो की 10 करोड़ से भी अधिक मूल्यवान है

3.  हम हमारी बेटी की शादी किसी अन्जाने और कम परचित  व्यक्ति से कर देते है… मगर परिचीत Vestigion से Vestige संबंधी सहमीति लेने के लिए टालमटोल करते है

4.  हम 100 रुपये की चप्पल 5 रुपये देकर स्टैंड मे रख सकते है … मगर हमारे अमूल्य जीवन के लिए रोज के सिर्फ 80 रुपये खर्च नही कर सकते, (यानी कि 2500 वाली स्किम) ।
मतलब क्या हमारे जीवन की कीमत चप्पल जितनी भी नही ?



5.  हम ढोंगी बाबा पर विश्वास रखते है.. जो Magic दिखाता है … मगर Vestiogion  पर विश्वास नही रखते… जो Logic से दुकान बदलने का महत्व समझाता है  ।

6.  हम सरकारी नौकरी करने वालों को आयु पर्यन्त  पेन्शन मिलने वाला है इस बात पर दुःखी होते है … मगर खुद के लिए कोई  प्लानिंग नही करते, और जबकि Vestige में तो हमारी सारी इनकम ही नॉमिनी को ट्रांसफर हो जाती है।

7.  विश्व में हररोज 10,000 लोग … रात को सोते जरूर है पर सुबह का सूर्य नही देख पाते … सोते सोते ही चले जाते है,  इसका ध्यान रहें… Fire Engine ही अलार्म बजाते बजाते आता है… मृत्यु नही ,......
इसलिये 3-5 साल Vestige को दीजिये और जिंदगी भर काम करने से मुक्ति पाइए।

8.  हम घर में रोशनी कायम रखने के लिए इनवर्टर ले सकते है… मगर हमारे परिवार का सही चिराग तो हम ही होते है…  हम खुद को रोशन रखने के लिए Vestige  नही करते…  हमारे बाद परिवार का क्या होगा उसका जरा भी विचार नही करते…  इतने मूर्ख है हम ।

9.  आपको अपने Debit Card , Credit Card के Balance की जानकारी होती है … मगर कभी सोचा है के आपके Life Card का balance कितना बचा है!, इसलिये आज नेटवर्क बनाइये और फिर ये Vestige का नेटवर्क पीढ़ियों को भी फायदा पहुंचाएगा।

Contact for details

Pranita Mishra

Director

8329630779

No comments